अभिमन्यु दासानी: आयुष्मान खुराना ने मुझे बॉलीवुड में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया ?

जबकि अभिमन्यु ने कियारा को सभी अभिनेत्रियों में से चुना, उसने इस बात की पुष्टि की कि वह फिलहाल सिंगल है। हालांकि अभिनेता को कुछ महीने पहले एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था। उसी पर प्रतिक्रिया करते हुए, अभिमन्यु ने कहा, “ओह, यह एक पुरानी तस्वीर है। यह एक तस्वीर थी जब मैं सिंगल नहीं था। हालांकि मैं अभी सिंगल हूं।

अभिमन्यु दासानी: आयुष्मान खुराना ने मुझे बॉलीवुड में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया ?
Ayushmann Khurrana

अभिमन्यु दासानी ने राधिका मदान के sath me mard ko dard nahi hota ’के साथ अपनी शुरुआत की और इस फिल्म के लिए एक अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कैंट पुरस्कार जीता। वह अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पहले पहलवान हैं। अभिनेता ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ इंस्टा लाइव पर एक स्पष्ट बातचीत की, जहां उन्होंने हमें बताया कि बॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया।


उसी के बारे में विशेष रूप से बात करते हुए, अभिमन्यु ने खुलासा किया, "मैंने आयुष्मान खुराना के साथ 'नौटंकी साला' पर काम किया। उसने मेरे साथ अपनी पंक्तियों का अभ्यास किया। एक दिन उन्होंने कहा कि मैं अच्छा था और मैं अभिनय को शॉट क्यों नहीं दे रहा हूं। पहला ऑडिशन जो मैंने कभी दिया था, उसकी वजह से था। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे एक ऑडिशन देना चाहिए। उनकी वजह से, मैंने इस दिशा में कदम रखा। 

आयुष्मान के कारण अभिमन्यु ने बॉलीवुड में प्रवेश करने की बात कही, वहीं सलमान खान के माध्यम से उन्हें पदार्पण करने की खबरें आईं। इन खबरों को खारिज करते हुए, अभिमन्यु ने कहा, “यह एक अफवाह थी। मैं बीच-बीच में उनसे करीब सात साल तक नहीं मिला था। शायद और। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया क्योंकि मैं ऑडिशन देने में व्यस्त था। मैंने उससे बात नहीं की थी और उससे नहीं मिला था। एक सुबह मैं उठ रहा था कि उन्मत्त फोन कॉल उठा रहे थे और वे बधाई कहते हैं और मैं चौंक गया। फिर मैंने खबर पढ़ी और अफवाह के बारे में पता चला। यह सब प्रचार है। यदि आप प्रतिभाशाली नहीं हैं, तो आपको काम नहीं मिलेगा। यह इतना सरल है!"
जबकि अभिनेता को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली, वह टोरंटो फिल्म महोत्सव में एक नवोदित पुरस्कार जीतने के बारे में खबर को उजागर नहीं करने के साथ मीडिया से थोड़ा आहत था। उन्होंने कहा, "यहां जब एक स्टार किड आता है, तो चाहे वह भाई-भतीजावाद या गैर-अभिभावक भाई-भतीजावाद के माध्यम से हो, उसे भाई-भतीजावाद का टैग मिलता है। ’मर्द को डर नहीं है’ की तरह, पूरी टीम ने बहुत मेहनत की और हम पहली भारतीय फिल्म थी जो कभी भी मिडनाइट पागलपन टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में आई। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल ने हमारा ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर भारत में वायरल हुआ। लेकिन अखबार में, शीर्षक 'भाग्यश्री का बेटा' था। किसी ने नहीं लिखा कि मैं यह पुरस्कार जीतने वाला इतिहास का एकमात्र नवोदित अभिनेता था। यह वास्तव में अनुचित था जब ऐसा किया गया था और ईमानदार होने के लिए मुझे दुख हुआ था। ”


अभिनेता से एक इंस्टाग्राम फॉलोअर द्वारा पूछा जा रहा था कि वह सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी में से किसे चुनेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए, अभिमन्यु ने कहा, “मुझे कभी भी सारा अली खान के साथ बातचीत करने का अवसर नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि उद्योग की गॉसिप क्या है, लेकिन मुझे लगता है कि कियारा आडवाणी सिंगल हैं। इसलिए, मैं किआरा को डेट करूंगा। ”


जबकि अभिमन्यु ने कियारा को सभी अभिनेत्रियों में से चुना, उसने इस बात की पुष्टि की कि वह फिलहाल सिंगल है। हालांकि अभिनेता को कुछ महीने पहले एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था। उसी पर प्रतिक्रिया करते हुए, अभिमन्यु ने कहा, “ओह, यह एक पुरानी तस्वीर है। यह एक तस्वीर थी जब मैं सिंगल नहीं था। हालांकि मैं अभी सिंगल हूं। ”


अभिनेता जल्द ही शिल्पा शेट्टी के साथ ma निकम्मा ’में नजर आएंगे, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार थी। हालाँकि हम देश में लॉकडाउन के बाद फिल्म की रिलीज़ की तारीख में बदलाव देख सकते हैं।