Laxmii नया पोस्टर OUT! अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने टाइटल चेंज के साथ एक डरावना अवतार साझा किया है

जैसे ही अक्षय कुमार ने पोस्टर अपलोड किया, प्रशंसकों ने अपना उत्साह दिखाना शुरू कर दिया। फिल्म 9 नवंबर, 2020 को डिज्नीप्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Laxmii नया पोस्टर OUT! अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने टाइटल चेंज के साथ एक डरावना अवतार साझा किया है
Laxmii नया पोस्टर OUT! अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने टाइटल चेंज के साथ एक डरावना अवतार साझा किया है

हम आपको बता दे  कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म का शीर्षक लक्ष्मी बम से बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है। फिल्म 9 नवंबर, 2020 को डिज्नीप्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के सितारों ने फिल्म के पोस्टर का अनावरण करने के लिए अपने इंस्टाग्राम  सोशल मीडिया खातों पर ले गए हैं।

शनिवार को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने 46.8 मिलियन फॉलोअर्स को फिल्म के पहले पोस्टर को उनके नाम परिवर्तन को अपलोड करके एक ट्रीट दिया।

अक्षय कुमार

 

अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “Ab harr ghar mein aayegi #Laxmii! घर वालोँ के साथ तेयार रह्ना 9 नवंबर को! ”जैसे ही अक्षय ने पोस्टर अपलोड किया, प्रशंसकों ने आग और दिल के इमोजीज़ अपलोड करके टिप्पणी अनुभाग में अपनी उत्तेजना दिखाना शुरू कर दिया।

कियारा आडवाणी ने भी पोस्टर को कैप्शन के साथ अपलोड किया,“Woh sahi kehte hai – Live life, Queen size!  आ राही है #Laxmii, 9 नवंबर को! "

कियारा आडवाणी

 

इस बीच, हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शक्तिमान अभिनेता मुकेश खन्ना उन हस्तियों में से एक हैं जिन्हें फिल्म के पिछले नाम से समस्या थी। हमारे साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, मुकेश ने नाम परिवर्तन पर खुशी व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “बात (शीर्षक लक्ष्मी) सही नहीं थी। हमरे ये हिन्द की कोई परवाह नहीं कर्ता, वू की खाकी की परवाह नहीं की है। हमको मंदिर जाना है क्या, जाना, हमरी मेरीजी। कहीं-कहीं लाइन डाउन होने पर, समय आने पर आप बहुमत में हो सकते हैं लेकिन 6-7 भागों में विभाजित हो सकते हैं। एक फैन ने मुझसे कहा,“क्या आप छोटी छोटी बातों को उठा लेते है. क्या फर्क पड़ता है, चल रहा है न सब कुछ.”। मैंने उसे समझाया, “तुम नास्तिक हो तो माई कुछ नहीं बोलूंगा। आगर थोडा अस्तिक हो और धर्म के नाम पे थोडा सा भी आडार है, कोई तू धरा के धाम के साथ घिलवड़ कर्ता है तो तो ठहरे क्या न कोई खोटा? आगर फिकर नहीं है हिन्दू धर्म की, मुझे इससे आपत्ति है। ” खैर, लक्ष्मी में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं? हमें टिप्पणियों के माध्यम से बताएं.

Some of our recommendations for you:
Akshay's film 'Laxmi Bomb' in controversy, filmmakers decided to renamed
Demand to ban Akshay Kumar's film Laxmi Bomb, know what is the whole matter?
Amitabh Bachchan or Akshay Kumar! Know who are the most trusted celebrities of the country?
Akshay Kumar released teaser of Fauji game, you see - what is special about this game?